गेराज पावर

Hill Climb Racing 2 Wiki से
यहाँ जाएँ: भ्रमण, खोज
Garage Power.jpg

The गैराज पावर ’’ एक डिस्प्ले है जिसे हिल क्लिम्ब रेसिंग 2 में संस्करण 1.28.0 में जोड़ा गया है। यह आपको खेल में अपनी प्रगति को समझने में मदद करता है।

कुल गेराज पावर को आपके गेराज स्क्रीन के शीर्ष दाएं कोने में दिखाया गया है। उदाहरण के लिए 2612/8759।

संपूर्ण गैरेज पावर हर एक वाहन शक्ति से बना है। यह गैरेज की आपकी संपूर्ण अपग्रेड प्रगति को सारांशित करता है। हर एक स्तर के उन्नयन के लिए आपके पास दो और जीपी हैं।

प्रत्येक वाहन की अपनी व्यक्तिगत वाहन शक्ति होती है। वाहन कितने भागों में प्राप्त कर सकता है और कौन सा प्राप्त करना संभव नहीं है, इसके आधार पर, इसमें एक अलग वाहन शक्ति भी है। उदाहरण के लिए दून बग्गी एक रोलकेज से सुसज्जित नहीं हो सकती क्योंकि यह पहले से ही डिफ़ॉल्ट रूप से सुसज्जित है और इसे असमान नहीं किया जा सकता है, जिसका अर्थ है कि अधिकतम वाहन शक्ति दूसरों की तुलना में कम है। आप वाहनों को खरीदने और अपग्रेड करके या उनके ट्यूनिंग पार्ट्स को इकट्ठा करके और अपग्रेड करके अपनी गैराज पावर को बढ़ा सकते हैं। जब आप एक नया वाहन खरीदते हैं, तो इसकी शक्ति स्वचालित रूप से 8 से शुरू होती है (यदि आपने पहले से ही इसके कुछ ट्यूनिंग भागों को अनलॉक नहीं किया है), क्योंकि सभी वाहन की सुविधाएँ पहले से ही 1 स्तर पर अपग्रेड हो चुकी हैं।

विभिन्न ट्यूनिंग भाग दुर्लभता आपको कुछ अपग्रेड करते समय गैरेज पावर की विभिन्न मात्राएं भी देती हैं।

ध्यान दें: नीचे दी गई सूची / तालिका में कितने गेराज पावर की मात्रा की एक सूची है जो आपको भागों की दुर्लभता के साथ मिलती है।

अपग्रेड करना दुर्लभता का 1 हिस्सा वाहन / गैराज पावर की दी गई राशि
Common 1
Rare 2
Epic 3
Legendary 4