As part of the Unified Community Platform project, your wiki will be migrated to the new platform in the next few weeks. Read more here.

बूस्ट गेज

Hill Climb Racing 2 Wiki से
यहाँ जाएँ: भ्रमण, खोज

Picture of boost gauge.
Boost Gauge

प्रत्येक वाहन में नीचे के केंद्र में एक 'बूस्ट गेज' 'होता है जो वर्तमान को बढ़ावा देने वाले दबाव को इंगित करता है। जब तक आप त्वरक को निर्बाध रूप से पकड़ते हैं, तब तक डायल शून्य से पूर्ण हो जाएगा। त्वरक जारी करने या ब्रेक लगाना हवा में भी, सभी बूस्ट खो देगा।

एक बार बूस्ट गेज भर जाने के बाद, सुई अंततः हिलना शुरू कर देगी यदि आपके पास ट्यूनिंग पार्ट "ओवरचार्ज टर्बो" सुसज्जित है - इसका मतलब है कि बूस्ट दबाव जारी करने के करीब है। इसके तुरंत बाद, यदि आप अपने त्वरण को बाधित नहीं करते हैं, तो बूस्ट दबाव जारी होगा और आपका ओवरचार्ज टर्बो संलग्न होगा, जिससे आपको गति को बढ़ावा मिलेगा।

अपने ओवरचार्ज टर्बो के माध्यम से बूस्ट प्रेशर जारी करने के बाद, आपको अपने टर्बो बूस्ट को फिर से चार्ज करने के लिए एक्सेलेरेटर या ब्रेक जारी करना होगा। यह असीमित समय तक काम करता है, लेकिन एक ओवरचार्ज टर्बो को चार्ज करने के लिए हर वाहन को थोड़ी देर या उससे कम समय लगता है क्योंकि इंजन धीमा चल रहा है।

जब आप सुपर डीजल के साथ या रेसिंग ट्रक के साथ अपने बूस्ट को चार्ज करते हैं और यदि आपकी सुई ओवरचार्ज टर्बो को चार्ज करने के लिए रोक रही है, तो आप बहुत छोटे अंतरालों और अपने टर्बो में बाएं पेडल पर भी क्लिक कर सकते हैं अभी भी चार्ज रहेगा।

नोट: कि ट्यूनिंग भाग के बिना " ओवरब्रिज टर्बो" से लैस है, बूस्ट प्रेशर को रिलीज़ करने का कोई तरीका नहीं है और आपको अधिकतम बूस्ट प्रेशर मारने के लिए कोई स्पीड बूस्ट नहीं मिलेगा।